समृद्धि बार में LCB की छापेमारी: अशोक मत्ते और कांग्रेस पदाधिकारियों का जुआ अड्डा पकड़ा

43

समृद्धि बार में LCB की छापेमारी: अशोक मत्ते और कांग्रेस पदाधिकारियों का जुआ अड्डा पकड़ा

 


चंद्रपुर/महाराष्ट्र
दि. 14 सप्टेम्बर 2024
रिपोर्ट : अनुप यादव, मुख्य संपादक ग्लोबल महाराष्ट्र न्यूज नेटवर्क

चंद्रपूर, ता. 13: पड़ोली पुलिस थाने के अंतर्गत आने वाले समृद्धि बार पर एलसीबी (लोकल क्राइम ब्रांच) ने छापेमारी कर अवैध जुआ क्लब का भंडाफोड़ किया है। सुत्रो से मिली जानकारी के अनुसार इस कार्रवाई में समृद्धि बार के मालिक अशोक मत्ते सहित कांग्रेस के पदाधिकारियों शाम थेरे, धीरज चौधरी, अविनाश हांडे और दीपक पांडे की संलिप्तता सामने आई है। मत्ते राज्य कांग्रेस नेताओं के करीबी और समर्थक माने जाते हैं, जिससे इस मामले को राजनैतिक रंग मिलने की संभावना जताई जा रही है।

कई दिनों से समृद्धि बार में जुआ और आईपीएल सट्टा चलने की गोपनीय जानकारी एलसीबी को मिली थी। इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने अचानक छापा मारा। इस छापेमारी में पुलिस ने 2 लाख 23 हजार रुपये की नकदी बरामद की है। छापेमारी के दौरान बार में अफरातफरी मच गई और जुआरी भागने की कोशिश करने लगे, लेकिन पुलिस ने उन्हें भागने का मौका नही दिया।

कांग्रेस को झटका : समर्थकों की संलिप्तता.?

इस मामले में मत्ते के साथ-साथ कांग्रेस के अन्य पदाधिकारियों के नाम सामने आए हैं, जिससे कांग्रेस के लिए यह घटना बड़ा झटका साबित हो रही है। मत्ते कांग्रेस नेताओं के निकटवर्ती होने के कारण इस प्रकरण से विपक्ष की राजनीतिक प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचने की संभावना जताई जा रही है।

बार का लाइसेंस रद्द करने की मांग..

समृद्धि बार में चल रहे अवैध जुआ क्लब के कारण स्थानीय नागरिकों ने बार का लाइसेंस तत्काल रद्द करने की मांग की है। अब देखना होगा कुंभकर्णी नींद मे सोया हुआ दारु बंदी विभाग (Excise department) क्या कार्यवाही करता हैं? आज जिले में दारु बंदी विभाग की भुमिका जग जाहिर है. और खुलेआम नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही है. हर माह मिलने वाली रकम के हिस्सेदार बंटवारा कर मुंह में ताला जड़ें हुए है. और शराब प्रेमियो को सुबह भोर में ही सराब परोसी जा रही है. आज आंखें मुदा प्रशासन धृतराष्ट्र बना हुआ है. जो अपने ही कुनबे की समाप्ति की ओर बढ़ता दिखाई पड़ रहा है.


क्या नियम भी होते है.? आज जनता भुल चुकी है?

नियम बनाने वाले हि नियम की धज्जियां क्यों उडा रहे है?

अवैध तरह से जमा की गई धन सम्पदा को , अवैध तरह से उड़ा कर, “पाप की कमाई पाप में मिलाईं जा रही है”?


WCL पर 500 करोड़ का दंड? 

देखें पूरी खबर 👇 👇 👇

क्योंकि घटना राजनीति रुपए लेती नजर आ रही है. वही एलसीबी की कार्रवाई से मत्ते और उनके राजनीतिक संबंधों पर सवाल उठ रहे हैं। विपक्षी नेताओं के करीबी मत्ते द्वारा जुआ अड्डा चलाना, पार्टी की छवि को गंभीर धक्का मानते हुए देखा जा रहा है।