वाल्मीकि एवं सुदर्शन समाज द्वारा राहुल पावड़े के जन्मदिन के अवसर पर फल वितरण..

26

वाल्मीकि एवं सुदर्शन समाज द्वारा राहुल पावड़े के जन्मदिन के अवसर पर फल वितरण

चंद्रपूर/महाराष्ट्र 

दि. 08 सप्टेंबर 2024

रिपोर्ट :- अनुप यादव मुख्य संपादक ग्लोबल महाराष्ट्र न्यूज नेटवर्क 

पुरी खबर :-  चंद्रपुर: भारतीय जनता पार्टी के महानगर जिला अध्यक्ष राहुल पावड़े के जन्मदिन के अवसर पर, वाल्मिकी और सुदर्शन समाज ने जिला सामान्य अस्पताल में मरीजों को फल वितरित किए.  समाज सेवा के उद्देश्य से आयोजित इस कार्यक्रम में मरीजों को उनके स्वास्थ्य का ध्यान रखते हुए आवश्यक पोषण को बढ़ावा देने के लिए फल वितरित किए गए।

इस कार्यक्रम में भाजपा युवा मोर्चा के महानगर महासचिव प्रमोद क्षीरसागर, कृषि उपज बाजार समिति के निदेशक पारस पिंपलकर, भाजपा ओबीसी मोर्चा के जिला अध्यक्ष मनोज पोतराजे, अल्पसंख्यक गठबंधन के जिला अध्यक्ष चांद सैयद, मार्केट बोर्ड के अध्यक्ष सचिन कोटापल्लीवार विशेष अतिथि थे।  इसके अलावा बड़ी संख्या में समाज के गणमान्य व्यक्ति, कार्यकर्ता एवं स्थानीय नागरिक उपस्थित थे।

उपस्थित गणमान्य व्यक्तियों ने अस्पताल के विभिन्न वार्डों में जाकर मरीजों से पूछताछ की तथा उन्हें फल दिये।  इस सामाजिक सेवा गतिविधि के माध्यम से मरीजों को राहत देने का प्रयास किया गया है और इस गतिविधि की हर जगह सराहना हो रही है।

वाल्मिकी और सुदर्शन समाज की इस गतिविधि का नेतृत्व करने वाले राहुल पावड़े ने सभी को धन्यवाद दिया और समाज में ऐसी गतिविधियों को प्रोत्साहित करने की अपील की।  उन्होंने यह भी कहा कि इस गतिविधि से समाज सेवा की भावना बढ़ेगी.

कार्यक्रम के अंत में मरीजों के अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना की गई।  वाल्मिकी समाज के अध्यक्ष राज खोड़े, आतिश हटवाल, रितेश खोड़े, अर्जुन दुलगज, शक्ति हटवाल, अमर दुलगज, बालू मडावी, साजन सारसर, मनीष शुक्ला, विक्रम महताव, भरत बिरिया, मोनिशा महताव, अनिल खोटे और शैलेश महताव आदि थे।