चंद्रपुर शहर के प्रतिष्ठित होटल में जुआ खेलते शहर के प्रतिष्ठित व्यक्ति का बेटा गिरफ्तार..

98

चंद्रपुर शहर के प्रतिष्ठित होटल में जुआ खेलते शहर के प्रतिष्ठित व्यक्ति का बेटा गिरफ्तार..

रामनगर पुलिस की बड़ी कार्यवाही..

चंद्रपुर महाराष्ट्र 

दि.02 सप्टेम्बर 2024

रिपोर्ट : अनुप यादव मुख्य संपादक ग्लोबल महाराष्ट्र न्यूज नेटवर्क

पुरी खबर :- चंद्रपुर: नागपुर मार्ग पर प्रसिद्ध एन.डी. में रविवार की रात एक होटल में हुई घटना से शहर में सनसनी फैल गयी. रामनगर पुलिस ने होटल में छापा मारकर 15 लाख से ज्यादा की नकदी जब्त की और शहर के 9 प्रमुख लोगों को गिरफ्तार किया. हालांकि इस मामले की सबसे खास बात ये है कि इन आरोपियों में शहर का एक बेहद मशहूर शख्स भी शामिल है.


और खबरें देखे👇👇👇


 

रामनगर पुलिस को गुप्त सूचना मिलने के बाद सब-इंस्पेक्टर मधुकर समलवार के नेतृत्व में डीबी टीम ने छापेमारी मे रविवार रात करीब 8:30 बजे पुलिस ने नागपुर रोड स्थित एन.डी. होटल के कमरा नंबर 114 पर छापा मारा गया तो पता चला कि वहां जमकर जुआ चल रहा था. छापेमारी के दौरान पुलिस ने जुआ खेलने के उपकरण, इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस और 15 लाख से अधिक की नकदी जब्त की.

 


देखें VIP जुआरियों की फेहरिस्त 👇👇👇


 

माना जा रहा है कि छापेमारी में हिरासत में लिए गए 9 लोगों में शहर के कुछ प्रमुख परिवारों के लोग भी शामिल हैं। इसमें शहर के एक बेहद प्रभावशाली व्यक्ति के बेटे अंकित निलावर के नाम की चर्चा है. अंकित मशहूर बिल्डर गजानन निलावर का बेटा है और कमरा उसी के नाम पर बुक किया गया था। इस घटना ने पूरे शहर में हलचल मचा दी है, क्योंकि नीलावर परिवार शहर का एक प्रतिष्ठित नाम है।
मामले में अभी भी कुछ अहम सूत्र सामने आने बाकी हैं और पुलिस की जांच जारी है. हालाँकि, इस कदम से शहर में कई तरह की बहस छिड़ गई है और राजनीतिक हस्तक्षेप की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है।