ज्योति मेश्राम युवती की गला दबाकर हत्या

35
ज्योति मेश्राम युवती की गला दबाकर हत्या
 
जि.प. बालिका विद्यालय परिसर में मिला शव, इकराम शेख आरोपी गिरफ्तार
 
चंद्रपुर/महाराष्ट्र 
 
दि . २५ अगस्त २०२४
 
रिपोर्टर :- रमाकांत यादव जिल्हा प्रतिनिधि ग्लोबल महाराष्ट्र न्यूज नेटवर्क
 
 
पूरी खबर:-कुरखेड़ा (गढ़चिरोली) : कुरखेड़ा स्थित जिला परिषद बालिका विद्यालय के परिसर में शनिवार, 24 अगस्त की सुबह कुरखेड़ा निवासी ज्योति उर्फ चांदनी मसाजी मेश्राम (26) नामक युवती का शव मिलने से सनसनी मच गई. पैसों को लेकर हुए विवाद में उसका गला दबाकर हत्या कर दी गई. यह वारदात शुक्रवार की रात और शनिवार सुबह के बीच की है. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.
मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह जिला परिषद बालिका विद्यालय के परिसर में क्रिकेट खेलने गए युवकों ने दीवार के पास युवती का शव देखा. यह खबर शहर में हवा की तरह फैल गई और घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गई. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई.
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एम. रमेश, उपविभागीय पुलिस अधिकारी रवींद्र भोसले और थानेदार महेंद्र वाघ काफिले के साथ घटना स्थल पहुंचे.
पोस्टमार्टम में पता चला किउसकी हत्या की गई है. मृतक की मां के मुताबिक मृतक युवती शुक्रवार की रात 10 बजे के बीच घर से निकली थी. वह देर तक घर नहीं लौटी तो मां के तलाश करने पर भी नहीं मिली. पुलिस को जांच में ज्योति का इमरान शेख (30) के साथ पैसों को लेकर विवाद होने का पता चला. इमरान से पूछताछ हुई तो उसने अपना अपराध स्वीकार लिया.