शांताराम पोटदुखे विधी महाविद्यालय में करिअर मार्गदर्शन कार्यक्रम सफलतापूर्वक संपन्न..

40

शांताराम पोटदुखे विधी महाविद्यालय में करिअर मार्गदर्शन कार्यक्रम सफलतापूर्वक संपन्न..

चंद्रपुर/महाराष्ट्र 

दि. 22 अगस्त 2024

रिपोर्ट : अनुप यादव ग्लोबल महाराष्ट्र न्यूज नेटवर्क 

पुरी खबर :- चंद्रपुर: शांताराम पोटदुखे विधी महाविद्यालय में माजी विद्यार्थी संघटना द्वारा एल.एल.बी. अंतिम वर्ष के छात्रों के लिए करिअर मार्गदर्शन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में महाविद्यालय की पूर्व छात्रा और वर्तमान में हैदराबाद की बहुराष्ट्रीय कंपनी एक्सचेंजर में कार्यरत विधि अधिकारी डॉ. पारोमिता हाटी राय ने अपने अनुभव साझा किए।

डॉ. पारोमिता राय ने छात्रों को अपने व्यावसायिक सफर के बारे में बताते हुए कहा कि कानून के क्षेत्र में छात्रों के लिए आज अनेक अवसर मौजूद हैं। उन्होंने अपने अनुभवों से छात्रों को करिअर में सफल होने के लिए महत्वपूर्ण टिप्स दीं और इस क्षेत्र में खुद को कैसे स्थापित किया जा सकता है, इसके बारे में मार्गदर्शन दिया।

इस अवसर पर महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. ऐजाज शेख ने कहा कि विधी अध्ययन का आज के जीवन में अत्यधिक महत्व है और हर छात्र अपने करिअर को एक नई ऊँचाई तक ले जा सकता है। उन्होंने छात्रों से इस प्रकार के कार्यक्रमों में सक्रिय रूप से भाग लेने की अपील की।

कार्यक्रम का प्रास्ताविक शारीरिक शिक्षा विभाग के प्रमुख डॉ. सरोज कुमार दत्ता ने किया। उन्होंने डॉ. पारोमिता राय की उपलब्धियों की सराहना की और छात्रों को उनसे प्रेरणा लेने के लिए प्रेरित किया।

 

कार्यक्रम का संचालन माजी विद्यार्थी संघटना की समन्वयक प्रा. डॉ. मार्गवी डोंगरे ने किया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में विद्यार्थी उपस्थित थे और कार्यक्रम को जबरदस्त उत्साह के साथ सफलतापूर्वक संपन्न किया गया।