चंद्रपुर जिले अपराधियों का गाड़ फादर कहे जाने वाले हाजी सरवर की दिन दहाड़े गोलियों से भुनकर हुई हत्या..!

69
चंद्रपुर जिले अपराधियों का गाड़ फादर कहे जाने वाले हाजी सरवर की दिन दहाड़े गोलियों से भुनकर हुई हत्या..!
 
चंद्रपुर/महाराष्ट्र 
 
दि . १२ अगस्त २०२४

रिपोर्टर :- रमाकांत यादव जिल्हा प्रतिनिधि ग्लोबल महाराष्ट्र न्यूज नेटवर्क
 
 

पूरी खबर:- सोमवार को दिनांक 12 अगस्त 2024 की दोपहर 4 बजे के समय चंद्रपुर शहर के बिनबा गेट परिसर के होटल, शाही दरबार में हाजी सरवर शेख पर हमलावरों ने गोलीबारी कर दी। इस हमले में शेख का एक सहयोगी घायल भी हो गया है. जबकि हाजी शेख की गोली लगने से उसकी मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार चंद्रपुर जिले के घुग्घुस शहर से सटे नकोडा के माजी उपसरपंच हाजी सरवर शेख की कुछ वर्ष पहले उनके हि सहयोगी और एक हत्या में साथी रहा हमला वर समीर शेख ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर अचानक से शाहिद दरबार होटल में दाखिल हुए और चिखते हुए बंदुक की नोक पर होटल में खाना खा रहे ग्राहको से हड़बड़ाहट में पुछने लगे हाजी कहा है, हाजी कहा है, और कुछ हि फिट दुरी पर खाना खाने बैठे हाजी के पास पहुंच अंधाधुंध गोलियां दागने लगे. हमलावर यही नहीं रुके हाजी सरवर जब गोलीबारी में घायल हो गया था . तब हमलावरों ने हाजी पर अंधाधुंध तलवार चाकुओं से वार किया जिससे हाजी सरवर की घटना स्थल पर ही मौत हो गई.
बताया जा रहा है कि हमला वर 5 हमलावर fort pista कार में आए थे और हाजी को मौत के घाट उतारकर निकल गए कुछ समय बाद पांचों हमलावरों ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है. पुलिस अधीक्षक ने बताया है की मुख्य अपराधी समीर शेख है और समीर का हाजी सरवर के साथ कई वर्षों से विवाद चल रहा था. और कुछ वर्षों पहले दोस्त रहे समीर और हाजी सरवर की दुश्मनी चरम शिमा पर थी. सुत्रो से मिली जानकारी के अनुसार हाजी समीर शेख को घुग्घुस लाया था. और उस दौर में समीर और हाजी द्वारा नागपुर बुलाए गए अन्य अपराधियों ने घुग्गघुस में हाजी के लिए कोयले में हाथ आजमाया है. कहा जा रहा है कि इसी कोयले की काली कमाई और वर्चस्व वही पुरानी रंजिश के चलते हाजी सरवर की हत्या हुई है.