चंद्रपुर के रघुवंशी कंपलेक्स में फायरिंग MNS नेता को लगी गोली 

153

चंद्रपुर के रघुवंशी कंपलेक्स में फायरिंग MNS नेता को लगी गोली…


दि . ४ जुलाई 2024

रिपोर्टर :- रमाकांत यादव जिल्हा प्रतिनिधि ग्लोबल महाराष्ट्र न्यूज नेटवर्क

 

पूरी खबर:- चंद्रपुर शहर में आज दोपहर 2 बजे के दौरान शहर के बिचो बिच रघुवंशी में गोली बारी होने की घटना सामने आई है. जिसमें घायल व्यक्ति महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना का कामगार जिला अध्यक्ष अमन आन्देवार बताया जा रहा है. घटना में घायल अमन को इलाज के लिए नागपुर रेफर किया गया है.

गोली चलाने वाले का अब तक पता नही चला पाया है. पर वायरल सीसीटीवी के अनुसार एक शक्श बेग टांगें हूए, आराम से अमन आन्देवार की ओर बढ़ता है और वह अमन के करीब पहुंचते ही अमन के ऊपर दो राउड फायरिंग कर देता है और आराम से जाता हुआ दिखाई पड़ रहा है.

बता दें अभी दो वर्ष पूर्व अमन आन्देवार के भाई आकाश उर्फ चिन्ना पर भी चंद्रपुर शहर के रघुवंशी काम्प्लेक्स में फायरिंग हुई जिसमें बाईक पर सवार होकर दो युवक आए थे और फायरिंग करने वाले युवक ने बुर्का पहन रखा था . जिसे बाद महाराष्ट्र की चंद्रपुर पुलिस ने युपी से गिरफ्तार किया गया था.

सुत्रो से मिली जानकारी के अनुसार अमन के ऊपर जानलेवा हमले कारण पुरानी रंजिश या फिर बल्लारपुर क्षेत्र में चल रहे कोयले के अवैध कारोबार का होने का अंदेशा जताया जा रहा है. जिसमें बल्लारपुर में किसी अग्रवाल के डिओ में रोजाना हजारों टन कोयले की हेराफेरी में वर्चस्व की लड़ाई बताई जा रही है?